त्रिपुरा की जीत का यूपी में मना जश्न, ढोल की थाप पर जमकर नाचे बीजेपी कार्यकर्ता

punjabkesari.in Saturday, Mar 03, 2018 - 05:20 PM (IST)

वाराणसीः त्रिपुरा में अपनी कट्टर वैचारिक प्रतिद्वंद्वी पार्टी सीपीएम को 25 साल बाद परास्त करने के बाद बीजेपी में जश्न का माहौल है। त्रिपुरा में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने की ओर बढ़ रही बीजेपी के यूपी में स्थित मुख्यालय में जोरदार जश्न मनाया जा रहा है। यह पहला ऐसा मुकाबला था, जहां वैचारिक स्तर पर  2 अलग-अलग ध्रुवों पर खड़ी पार्टियों के बीच सीधा मुकाबला था।

इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी की पूर्वोत्तर के 2 राज्यों में भारी जीत की ख़ुशी वाराणसी में कार्यकर्ताओं ने रंग गुलाल के बीच मनाई। भाजपा के गुलाब बाग स्थित काशी प्रांत कार्यालय पर काशी प्रांत के अध्यक्ष और एमएलसी लक्ष्मण आचार्य के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जीत का जश्न नाचकर मनाया। एक दुसरे को मिठाई खिलाकर कार्यकर्ताओं ने जीत की बधाई दी। 

पूर्वोत्तर के 2 राज्यों नागालैंड और त्रिपुरा में भारी बहुमत की तरफ बढ़ चुकी भाजपा कार्यकर्ताओं के लिए आज खुशी का दिन है। भाजपा के राष्‍ट्रीय कार्यालयों पर जश्न का माहौल है। इस मौके पर जमकर अबीर गुलाल उड़े और ढोल की थाप पर कार्यकर्ता जमकर नाचे।

ख़ुशी का इज़हार करते हुए बीजेपी एमएलसी लक्ष्मण आचार्य ने बताया कि आज हम नागालैंड और त्रिपुरा के साथ-साथ मेघालय में सरकार बनाने के करीब पहुंचे है। हम आज जश्न मनाकर प्रधानमंत्री भाई नरेंद्र मोदी और राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह को बधाई दे रहे हैं।