नशेड़ी पति से परेशान पत्नी ने पति को दी खौफनक सजा: हाथ पैर बांध कर लगाया करंट, तड़पकर हुई मौत

punjabkesari.in Monday, Dec 18, 2023 - 05:38 PM (IST)

Agra Crime News (मानवेंद्र मल्होत्रा): उत्तर प्रदेश के आगरा जिले से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पत्नी ने बेरहमी से करंट लगाकर अपने पति की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद महिला ने खुद फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



'घर में पड़ी है पति की लाश आकर ले जाओ'
बता दें कि मामला थाना सदर अंतर्गत मुस्तफा क्वार्टर का है। जहां गृह क्लेश के चलते एक पत्नी ने पति की करंट लगाकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि मूलतः बरहन निवासी नीरज वेल्डिंग का काम करता था। वह मुस्तफा क्वार्टर में अपनी पत्नी प्रीति के साथ किराए पर रह रहा था। सोमवार को पत्नी ने पुलिस को फोन किया बताया कि 'उसने अपने पति की हत्या कर दी है। उसे करंट लगाकर सोते समय मार दिया है। 2 दिन से घर में लाश रखी हुई है। उसे आकर गिरफ्तार कर लो'

ये भी पढ़ें.....
- देश की दूसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला राज्य बना उत्तर प्रदेश, जानिए नंबर-1 है कौन सा राज्य?
वाराणसी में PM मोदी ने कहा- तीसरी पारी में भारत को दुनिया की तीसरी बड़ी आर्थिक ताकत बनाएंगे


शराब पीकर आया पति तो पत्नी ने पैर बांधकर लगाया करंट
महिला द्वारा की गई फोन काॅल के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। डीसीपी सिटी सूरज राय का कहना है कि पत्नी ने अपने बयान में बताया है कि पति रोजाना शराब पीकर आता था। उससे झगड़ता था। इस वजह से वह परेशान थी। परसों रात को भी नशे में आया था। तभी उसके पैर बांध दिए। इसके बाद करंट लगा दिया। जिससे उसकी मौत हो गई। 2 दिन से वह घटना को छुपाई हुई थी।

Content Editor

Harman Kaur