UP में सुरक्षित नहीं बेटियां! मनचलों की छेड़छाड़ से परेशान युवती ने फांसी लगाकर दी जान

punjabkesari.in Monday, Nov 16, 2020 - 04:52 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा में छेड़छाड़ से परेशान होकर एक युवती द्वारा आत्महत्या कर अपनी जान देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि गांव के ही दो मनचले युवक पिछले कई दिनों से मृतका को परेशान कर रहे थे। इसकी शिकायत भी मृतका व उसके परिजनों ने स्थानीय थाने पर की थी लेकिन पुलिस ने कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं की। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और विधिक कार्रवाई में जुट गई है।



मामला कौड़िया थाना क्षेत्र के एक गांव का है। मृतका के परिजनों का कहना है कि दीपावली के दिन गांव के दो मनचले युवकों की छेड़छाड़ से परेशान होकर थाने पर शिकायत की गई थी। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा भी था लेकिन बिना किसी कार्रवाई के उन्हें छोड़ दिया जिसके बाद पीड़िता ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। अगर पुलिस समय रहते कार्रवाई कर देती तो पीड़िता की जान बच सकती थी।



पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि दो युवकों द्वारा अभद्रता व कहासुनी करने की शिकायत आई थी जिस पर तत्काल अभियोग पंजीकृत कर आरोपियों ओमप्रकाश और एक नाबालिग को हिरासत में ले लिया गया है और विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

Umakant yadav