बहन के अवैध संबंधों से परेशान भाई ने उठाया खौफनाक कदम, शादी से एक दिन पहले कर दिया ऐसा काम

punjabkesari.in Saturday, Jan 23, 2021 - 06:08 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से एक सनसनी घटना सामने आई है। जहां आन की खातिर भाई ने बहन की गला रेत कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बहन की शादी रविवार को होने वाली थी। सूत्रों की माने तो बहन की शादी 3 साल पहले गाजियाबाद क्षेत्र से हुई थी । लेकिन गांव के एक युवक से अवैध संबंधों के चलते वह पति को तलाक देकर मायके वापस आ गई थी। वहीं परिजन ने युवती की दूसरी शादी तय कर दी थी। परंतु युवती वहां जाना नहीं चाहती थी। इसके चलते परिवार वालों की लगातार बेइज्जती हो रही थी । वहीं भाई बहन को बार समझा चुका था। लेकिन मृतक नहीं मानी जिसके चलते आज भाई वसीम ने अपनी बहन की हत्या कर दी ।

जानकारी के मुताबिक मामला मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव का बताया जा रहा है। यहां पर दिन निकलते ही अपनी सगी बहन की एक युवक ने गला रेत कर हत्या कर दी । बताया जा रहा है कि युवती के अवैध संबंधों के शक में भाई ने घटना को अंजाम दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है।

क्षेत्राधिकारी संजीव देशवाल ने बताया कि मृतका का नाम नगमा है। वारदात उस वक्त हुई जब सुबह मृतक ग्राम प्रधान के घर से लौट रही थी । जैसे ही मृतका कुछ दूर चली तभी उसके भाई वसीम ने चाकू से उसके शरीर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए । अत्यधिक खून बहने से नगमा की मौके पर मौत हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस के आने तक हत्यारोपी हाथ में चाकू लेकर घटनास्थल पर ही खड़ा रहा । गांव के कुछ लोगों ने नगमा को बचाने का प्रयास किया।  घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और युवती के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।  वहीं पुलिस ने आरोपी भाई को गिरफ्तार कर लिया है । 

Ramkesh