ससुराल वालों से परेशान होकर छत पर चढ़ी नवविवाहिता ने लगाई मदद की गुहार, बोलीं- जेठ बनाता है जबरन संबंध

punjabkesari.in Thursday, Mar 16, 2023 - 04:44 PM (IST)

गाजियाबाद (संजय मित्तल): दिल्ली से सटे गाजियाबाद की थाना शहर कोतवाली इलाके से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर एक नवविवाहिता से उसके ससुराल वालों ने मारपीट ही नहीं की, बल्कि पति ने हैवानियत दिखाते हुए अपने बड़े भाई के साथ दूसरी शादी कराने के बाद अवैध संबंध भी बनवाएं। हद तो तब पार हो गई जब पीड़िता ने छत की तरफ से दूसरी तरफ सीढ़ी पर उतर कर अपनी जान बचाई और इसकी सूचना स्थानीय पुलिस एवं अपने घरवालों को दी। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए पीड़िता के पति और उसकी सास को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया और वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।
PunjabKesari
पीड़िता के मुताबिक उसकी शादी करीब 2 महीने पहले ईदगाह के पास बंद गली में रहने वाले युसूफ पुत्र कलवा के साथ हुई थी। आरोप है कि कुछ दिन बाद से ही नवविवाहिता के जेठ यामीन देवर साजिद और सास रानी और उसका पति उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देते हैं। पीड़ित का आरोप है कि युवक ने उसके शरीर पर कई जगह बुरी तरह से काटा है और यूसुफ ने जबरदस्ती अपने भाई से संबंध बनाने का दबाव बनाया और जबरन उसकी शादी करवा दी।
PunjabKesari
आरोप यह भी है कि तीनों भाइयों ने उसके साथ गलत काम किया। इसका विरोध किया गया तो उसके ऊपर एसिड अटैक भी किया गया। जब पीड़िता इस उत्पीड़न को नहीं झेल पाई तो उसने छत के रास्ते दूसरी तरफ लोगों की मदद लेते हुए घर से बाहर निकली और इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस एवं अपने घरवालों को दी।
PunjabKesari
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसीपी सिटी जोन अंशु जैन ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया था। पीड़िता के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए पीड़िता के पति और सास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और अग्रिम वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static