दुनिया से परेशान प्रेमी जोड़े: प्रेमिका ने जहर खाकर की खुदकुशी तो प्रेमी ने उठाया ये खौफनाक कदम

punjabkesari.in Sunday, Sep 06, 2020 - 01:46 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा से सटे चित्रकूट स्थित कर्वी नगर में एक प्रेमी जोड़े ने अलग अलग घटनाओं में कथित रूप से आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि कर्वी की रहने वाली सीमा निषाद (20) ने शुक्रवार की देर रात अपने घर में जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उपचार के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि युवती की मौत से सदमे में आये द्वारिकापुरी मुहल्ले के निवासी प्रेमचन्द्र निषाद (22) ने शनिवार दोपहर चन्द्रगहना गांव के पास ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।

सूत्रों ने बताया कि अब तक की जांच में सामने आया कि युवक और युवती के बीच पिछले दो साल से प्रेम प्रसंग था। दोनों परिवारों ने शादी करने का फैसला भी कर लिया था, लेकिन बाद में किसी कारण यह शादी टूट गयी। उन्होंने बताया कि शुक्रवार की देर शाम युवक प्रेमचन्द्र युवती से मिलने उसके घर गया था मगर तभी युवती के भाई ने अपने दोस्तों की मदद से उसकी पिटाई कर दी थी, जिससे क्षुब्ध होकर युवती ने जहर खा लिया। युवती की मौत की सूचना मिलने के बाद युवक ने ट्रेन से कटकर खुदकुशी कर ली।

सूत्रों ने बताया कि शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया गया है। हालांकि जिला प्रशासन और पुलिस कोरोना पॉजिटिव मरीजों द्वारा किये जा रहे आत्महत्या के पीछे की वजहों को तलाशने में जुटा हुआ है। जांच के लिये टीम गठित कर दी गई है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static