नाेएडाः बीमारी से परेशान किशोरी ने उठाया ये खाैफनाक कदम

punjabkesari.in Thursday, May 14, 2020 - 12:54 PM (IST)

नोएडा: थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी ने बीमारी की वजह से बुधवार को अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया जिसकी बाद में मौत हो गयी।सहायक पुलिस आयुक्त अरुण कुमार सिंह ने बताया कि किशोरी ने बुधवार शाम को अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में किशोरी को उसके परिजनों ने नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उपचार के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई।

सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि किशोरी बीमार रहती थी। इस वजह से वह मानसिक तनाव में थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।एक अलग घटना में थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सेक्टर 41 स्थित पेट्रोल पंप पर बेहोशी की हालत में मिले युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसीपी सिंह ने बताया कि 10 मई को युवक बेहोशी की हालत में पुलिस को मिला था। पुलिस ने युवक को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर बुधवार देर रात को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।उन्होंने बताया कि युवक की पहचान जनपद बुलंदशहर निवासी मोतीलाल शर्मा पुत्र सन्नी लाल शर्मा के तौर पर हुई है।सिंह ने कहा कि मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वे नोएडा पहुंच रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static