ट्रक ने दो बाइक को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत (Pics)

punjabkesari.in Thursday, Nov 10, 2016 - 02:41 PM (IST)

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना जानी क्षेत्र में ट्रक ने दो बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में एक परिवार की 3 महिलाआें समेत 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

क्या था मामला?
जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आज सुबह हादसे में मरने वाले लोगों की पहचान आबिदा (32) शमीना (45) खातून (50) अय्यूब (32) और आसिफ (19) के रुप में की गई है। पीड़ित कल रात दो अलग-अलग बाइक से अपने एक रिश्तेदार की मौत पर शोक जताने के लिए मोहम्मदपुर गांव जा रहे थे। प्रवक्ता के अनुसार हादसा बागपत रोड स्थित रघुनाथपुर गांव के सामने उस समय हुआ जब विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने दोनों बाइक में टक्कर मार दी। पुलिस ने हमलावर चालक को हिरासत में लेकर ट्रक को कब्जे में ले लिया।

क्या कहती है पुलिस?
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद बहुत मुश्किल से मरने वालों की पहचान कराई। परिजनों को घटना की सूचना दी गई। सूचना मिलने पर परिजन भी मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचकर एक साथ 5 शवों को देखकर सभी अपने होश खो बैठे। मौके पर सीओ सरधना चन्द्रपाल सिंह और कई थानों की पुलिस पहुंची। उन्होंने मृतकों के परिजनों को समझा-बुझाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामले की जांच की जा रही है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें