इटावा: पंचायत चुनाव में वोट डालने जा रहे 11 लोगों को तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा, 3 की मौके पर दर्दनाक मौत

4/12/2021 9:52:36 AM

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में खड़ी कार में ट्रक घुसने से कार में सवार 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल लोगों को  उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनमें से 2 की हालत गंभीर होने पर उन्हें सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रेफर किया गया है।

जानकारी मुताबिक कार में सवार एक परिवार के लोग दिल्ली से झांसी पंचायत चुनाव में वोट डालने के लिए जा रहे थे, तभी अचानक कार का टायर पंचर हो गया। वहीं कार चालक के द्वारा कार का टायर बदला जा रहा था, इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्रक ने कार में टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि 8 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए आनन-फानन में पुलिस के द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताया जा रहा है यह घटना लगभग सुबह 4:00 बजे की है। वहीं जिला अस्पताल के डॉक्टर आशुतोष ने जानकारी दी कि जिला अस्पताल में कुल 11 लोगों को लाया गया था, जिनमें से 3 लोग मृत अवस्था में आए थे। वहीं 2 लोगों की हालत गंभीर थी जिन्हें बेहतर उपचार के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के लिए रवाना कर दिया गया और बाकी लोगों का इलाज जिला अस्पताल में डॉक्टरों की देखरेख में किया जा रहा है। वहीं इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम छाया हुआ है।


Content Writer

Anil Kapoor

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static