शर्मनाक: पुलिस चेकिंग का डर दिखाकर दंपती के चार बच्चों को लेकर भागा ट्रक चालक, किशोरी से किया दुष्कर्म

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 08:00 PM (IST)

बिजनौर: एक ट्रक चालक ने प्रवासी दंपती को धामपुर में नगीना चौक से पहले पुलिस की चेकिंग का डर दिखाकर उतार दिया और उसके 4 बच्चों को ट्रक में बैठा कर फरार हो गया। ट्रक में सवार 4 बच्चों में से 2 बड़ी पुत्री और 2 छोटे पुत्र सवार थे। ट्रक चालक ने प्रवासी के 4 बच्चों में से एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। दंपती की सूचना पर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। 

जानकारी के अनुसार धामपुर- नगीना रोड पर बरेली जिला निवासी एक श्रमिक परिवार हरिद्वार में मजदूरी करता है। लॉकडाउन के बाद वह वहीं पर फंस गया था। प्रवासी मजदूर दंपती अपने 4 बच्चों के साथ मंगलवार को बरेली अपने घर जाने के लिए हरिद्वार से रुद्रपुर आ रहे ट्रक में बैठ गया। धामपुर से 2 कि.मी. पहले ट्रक चालक ने दंपती को यह कहते हुए उतार दिया कि आगे पुलिस की चेकिंग है, वे दोनों यहां उतर जाए।

वह नगीना चौक से आगे जाकर ट्रक रोक लेगा, तब उसमें बैठ जाना। अन्यथा पुलिस उसके परिवार को 14 दिन के लिए क्वारंटीन कर देगी। श्रमिक दंपती ने चालक की बात पर भरोसा कर लिया और वहीं उतर गए। इसके बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया।

ट्रक में दंपती की दो बेटियां और दो छोटे बेटे सवार थे। जब आगे जाकर दंपती को ट्रक नहीं मिला तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने ट्रक का पीछा कर कुछ दूरी पर ही पकड़ लिया और ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया।

तवाल रंजन कुमार शर्मा ने बताया कि ट्रक में सवार किशोरियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी है कि ट्रक चालक ने एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किया है। पुलिस ने आरोपी उमेश चंद्र पुत्र रमेश चंद्र निवासी जिला अल्मोड़ा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। पीड़ित किशोरी का पुलिस की ओर से मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static