सुल्तानपुर में दर्दनाक सड़क हादसा: कार को ट्रक ने मारी टक्कर, एक भाई की मौत दूसरे की हालत गंभीर

punjabkesari.in Monday, Aug 29, 2022 - 12:35 PM (IST)

सुल्तानपुर : उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में दर्दनाक हदसा हुआ है। यहां चिकित्सक के एक पुत्र की सड़क हादसे में मौत हो गयी जबकि दूसरे पुत्र की हालत गंभीर बतायी जा रही है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, सुल्तानपुर के चिकित्सक डॉ मनोज अग्रवाल के दोनों बेटे रविवार की देर रात्रि में कोतवाली नगर क्षेत्र के ग्राम सौरमऊ के पास कार से जा रहे थे तभी उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें बड़े बेटे कौस्तुभ (27) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। छोटा बेटा कार्तिकेय भी गंभीर रूप से घायल है, जिसे रात में ही ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। कौस्तुभ बेंगलुरु में इंजीनियर था। अग्रवाल के पारिवारिक सदस्य चंद्रप्रकाश अग्रवाल ने बताया कि रविवार को कोतवाली नगर के बाधमंडी निवासी डॉ अग्रवाल के दोनों बेटे भारत-पाकिस्तान मैच देखने के बाद कार से घूमने निकले थे। 

कोतवाली देहात क्षेत्र के सौरमऊ ओवरब्रिज के पास कार को किसी ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे कौस्तुभ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और कार्तिकेय गंभीर रूप से घायल हो गया। कोतवाली देहात प्रभारी शिवाकांत तिवारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static