भदोही में दिखा तेज रफ्तार का कहर: ट्रक ने 3 को रौंदा, 2 की मौके पर दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2019 - 03:06 PM (IST)

भदोही: उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के चौरी क्षेत्र में शनिवार को एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से 2 चचेरे भाइयों की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि भदोही-वाराणसी मार्ग स्थित पाल तिराहे के निकट तड़के यह हादसा उस समय हुआ जब बरदहां पाल तिराहा निवासी अमरनाथ पाल (60) चचेरे भाई रामलाल पाल (70) के साथ सड़क किनारे लगे हैंडपंप पर स्नान कर रहे थे वहीं विजय कुमार मौर्या हैंडपंप पर पानी लेने गया था। इस बीच वाराणसी की तरफ जा रहे एक ट्रक ने तीनों को रौंद दिया।

इस हादसे में अमरनाथ और रामपाल की मौके पर ही मौत हो गई जबकि विजय गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया गया। हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने भदोही वाराणसी मार्ग बरदहां पाल तिराहे के समीप शव को सड़क पर रख चक्काजाम कर दिया। इसी बीच वहां से गुजर रही एक स्कॉर्पियो पर आक्रोशित ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। पथराव से स्कॉर्पियो सवार नीरज सिंह (35), रीनू सिंह (40) घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि सूचना पर जिलाधिकारी राजेन्द्र प्रसाद सहित पुलिस अधीक्षक व कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिलाधिकारी के आश्वासन के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने लगभग 3 घंटे बाद जाम समाप्त किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक व खलासी मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

Anil Kapoor