सपा विधायक ने कहा-  सच्चा मुसलमान कभी BJP को वोट नहीं दे सकता

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2022 - 02:25 PM (IST)

संभल: यूपी में होने वाले निकाय चुनाव और 2024 की लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी पसमांदा मुसलमानों के लिए सम्मेलन कर रही है। जिसको देख समाजवादी पार्टी (SP) के नेता एवं विधायक इकबाल महमूद ने कहा है कि BJP कभी मुसलमानों की नहीं हो सकती और वह चाहे जितनी कोशिश कर ले, मगर मुस्लिम समाज उसे वोट नहीं देगा।

संभल से SP विधायक इकबाल महमूद ने लखनऊ में हुए BJP के पसमांदा मुस्लिम सम्मेलन के बारे में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान कहा कि मुसलमानों की सबसे बड़ी कट्टर विरोधी पार्टी और कोई नहीं, बल्कि BJP है तथा "जो भी सच्चा मुसलमान होगा, वह BJP को वोट नहीं देगा..."

BJP और RSS मुस्लिम-विरोधी संगठन हैं : इकबाल
इकबाल महमूद ने आरोप लगाते हुए कहा कि BJP और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) मुस्लिम-विरोधी संगठन हैं और वे कभी मुसलमानों के नहीं हो सकते। उन्होंने कहा, "जो लोग महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे की पूजा करते हैं, उन पर मुसलमान कभी भरोसा नहीं कर सकते..."

इकबाल महमूद ने तेलंगाना के मुस्लिम नेता असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) पर भी BJP की 'बी टीम' होने का आरोप लगाया. इसके अलावा, SP विधायक ने उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री तथा बहुजन समाज पार्टी (BSP) की प्रमुख मायावती पर CBI और ED जैसी केंद्रीय एजेंसियों से डरने का आरोप लगाया और कहा, "वह (मायावती) इसीलिए BJP के खिलाफ कभी कुछ नहीं बोलतीं..." इकबाल महमूद ने दावा किया, "समाजवादी पार्टी एकमात्र पार्टी है, जो BJP के खिलाफ लड़ रही है..."


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static