तांत्रिक पर भरोसा करना युवक को पड़ा महंगा, डॉक्टर ने एेसे बचाई जान

punjabkesari.in Monday, Apr 09, 2018 - 10:03 AM (IST)

हरदोई(आशीष द्विवेदी): हम भले ही 21वीं सदी में जी रहे हैं और मंगल पर जीवन की बात कर रहे हैं, लेकिन समाज में आज भी अंधविश्वासी लोगों की कमी नहीं है। आज भी लोग तांत्रिकों के चक्कर मे पड़ कर अपने जीवन से खिलवाड़ करते हैं। ऐसा ही मामला हरदोई में सामने आया है। जहां अपनी सेहत खराब होने की वजह से एक युवक तांत्रिक के चक्कर में फंस गया और फिर उसके कहे उपाय बताने पर नुकीले तार, मोबाइल की बैटरी, मोबाइल कैमरे के लेंस, चाभी का गुच्छे जैसे कई घातक सामान खा गया।

जानकारी के अनुसार यूपी के हरदोई जिले के युवक ने तांत्रिक के चक्कर में पड़कर अपनी जान को खतरे में डाल लिया। युवक तांत्रिक के कहने पर पिछले 6 महीनों से घातक सामान को खा रहा था। रविवार को अचानक युवक के पेट में तेज दर्द होना शुरु हुआ। परिजनों युवक को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने युवक का अॉपरेशन किया और उसके द्वारा खाई गई सभी चीजों को बाहर निकाला। युवक को अॉपेशन के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और अब उसकी हालत में काफी सुधार है।

पीड़ित युवक के भाई महेंद्र के मुताबिक़ उसके भाई का स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता था, जिसकी वजह से वह परेशान रहता था। इसके बाद वह एक तांत्रिक के पास पहुंच गया जिसने उसे ये सब खाने को कहा। तांत्रिक के कहने पर युवक 6 महीनों से यह सब खाता आ रहा है। वहीं युवक का अॉपरेशन करने वाले डॉक्टर इस बात से हैरान हैं कि अजय ने इतना कुछ खाया था लेकिन फिर भी उसके पेट में कोई चोट या घाव नहीं हुआ।

Punjab Kesari