चलती ट्रेन में TTE-पुलिसवालों की शर्मनाक करतूत, VIDEO बनाने पर बाहर फेंका

punjabkesari.in Thursday, Aug 31, 2017 - 12:11 PM (IST)

महोबाः यूपी में एक बार फिर से रेलवे पुलिसकर्मियों की शर्मनाक करतूत सामने आई है। जहां ट्रेन में अवैध वसूली कर रहे टीटीई और पुलिसकर्मियों का वीडियो बनाने की कीमत एक युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। बता दें कि मृतक बीजेपी नेता का बेटा था।

अवैध वसूली का वीडियो बनाना युवक को पड़ा मंहगा
दरअसल मामला यूपी के महोबा इलाके का है। बिहार के मोहनियां निवासी मृतक राहुल भाजपा नेता छोटन सिंह का बेटा था। वह पत्नी के साथ दिल्ली में रहता था। बीती 25 अगस्त को राहुल तीज मनाने दिल्ली से मोहनियां जा रहा था। ट्रेन का रूट बदलने की वजह से वह झांसी से चंबल एक्सप्रेस में S-2 बोगी में जनरल टिकट लेकर बैठ गया।

पुलिसकर्मियों ने चलती ट्रेन से फेंका बाहर
उसी दौरान महोबा स्टेशन के पास से एक टीटीई, 2 लेडीज कांस्टेबल और 3 पुलिस जवान ट्रेन में चढ़े। वह यात्रियों से जबरन उगाही करने लगे। यह देख राहुल उनका वीडियो बनाने लगा। तभी एक पुलिसकर्मी की उस पर नजर पड़ गई। आरोपियों ने राहुल का मोबाइल, अंगूठी और ब्रेसलेट छीन लिया और उसकी पिटाई करने लगे।

परिजनों ने योगी से लगाई इंसाफ की गुहार
राहुल की पिटाई करने के बाद आरोपियों ने उसे चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया। घटना की सूचना मिलते ही राहुल के परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने महोबा, झांसी जीआरपी में मामला दर्ज कराया। शुरुआत में राहुल के परिवार को बताया गया कि वह चेकिंग के दौरान ट्रेन से कूद गया था, लेकिन जांच के दौरान घटना का खुलासा हो गया।

राहुल के पिता ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

UP CRIME NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-