कहासुनी में TTE ने फौजी को राजधानी एक्सप्रेस से दिया धक्का, जवान के दोनों पैर कटे

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 01:46 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली के रेलवे स्टेशन पर एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया। जहां डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जा रही 20503 राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में टीटीई ने एक जवान को धक्का मारकर नीचे गिरा दिया। बरेली रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 पर घटी इस घटना में फौजी के चलती ट्रेन से गिरने पर दोनों पैर कट गए। इसके बाद ट्रेन में सवार उसके साथी फौजियों ने हंगामा करते हुए टीटीई की पिटाई कर दी और ट्रेन को भी आगे जाने से रोक दिया। वहीं उन्होंने गंभीर हालत में फौजी को मिलिट्री अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

PunjabKesariचलती ट्रेन की चपेट में आने से सिपाही के कटे दोनों पैर
जानकारी मुताबिक पूरा मामला राजधानी एक्सप्रेस में बरेली जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 2 से सामने आया है। जहां एक टीटीई की वजह से देश की रक्षा में तैनात सिपाही को अपने पैर गंवाने पड़े। ट्रेन में फौजी और टीटीई की टिकट को लेकर कुछ कहासुनी हो गई। धीरे-धीरे बात इतनी बढ़ गई कि टीटीई ने गुस्से में आकर फौजी को धक्का देकर नीचे गिरा दिया। जिसके बाद ट्रेन की चपेट में आने से फौजी के पैर कट गए। इस घटना के बाद स्टेशन और ट्रेन में हड़कंप मच गया। ट्रेन में मौजूद फौजी के साथियों ने जमकर बवाल किया और ट्रेन को आगे बढ़ने से रोक दिया।

PunjabKesariघटना की सूचना पर GRP, RPF और रेलवे अधिकारी मौके पर पहुंचे
बताया जा रहा है कि घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी, आरपीएफ सहित रेलवे के अधिकारी  मौके पर पहुंच गए। इसके बाद उन्होंने वहां पर हंगामा कर रहे फौजियों को समझा-बुझाकर शांत कराया और ट्रेन को भी बेरली के लिए रवाना किया। वहीं मौके पर पहुंची जीआरपी और आरपीएफ ने घायल हुए फौजी को उपचार के लिए मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया। अब मुकदमा दर्ज कर आरोपी टीटीई की तलाश शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static