चलती ट्रेन में TTE ने की छात्रा से छेड़छाड़, कहा- मेरी गर्लफ्रेंड बन जाओ, खुश रखूंगा

punjabkesari.in Tuesday, Jan 02, 2018 - 02:02 PM (IST)

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश की राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने छात्रा से छेड़छाड़ के आरोप में एक टीटीई को गिरफ्तार कर लिया है। जीआरपी सूत्रों ने बताया कि अमरोहा जिले के मंडी धनौरा इलाके की रहने वाली 19 वर्षीय छात्रा सोमवार को काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस-14257 में दिल्ली जाने के लिए सवार हुई थी। ड्यूटी पर तैनात टीटीई द्वारा टिकट देखने के लिए मांगने पर छात्रा ने अस्मर्थता जताते हुए कहा कि वह जल्दी में टिकट नहीं खरीद सकी थी।

इसके बाद टीटीई ने छात्रा को अपने साथ एसी कोच में बर्थ दिलाने के बाद कहा कि कोई आए तो बता देना कि वह टीटीई रवि कुमार मीणा की मित्र है। छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी बोला, मेरी गर्लफ्रेंड बन जाओ, खुश रखूंगा। छात्रा ने विरोध किया तो उसने अश्लील टिप्पणी कर छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा ने पास में ही बैठी एक महिला और एस्कार्ट कर रहे आरपीएफ के कांस्टेबल को जानकारी दी।

उन्होंने टीटीई को पकड़ लिया और गाजियाबाद स्टेशन पर उतारकर जीआरपी के हवाले कर दिया। आरोपी टीटीई के खिलाफ धारा-354 छेड़छाड़ की धाराओं में में मामला दर्ज कर अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। गौरतलब है कि आरोपी टीटीई गाजियाबाद से ही पहले भी आला हजरत एक्सप्रेस में ड्यूटी के दौरान धारा-376 बलात्कार के मामले में जून 2016 में जेल जा चुका है। करीब 16 माह बाद पिछले दिनों ही जेल से छूटा था। जेल जाने के बाद फिर वह हरकत से बाज नहीं आया।