ट्यूशन टीचर रचिता ने करवाई अपने स्टूडेंट कुशाग्र की हत्या, देखिए वो कमरा जिसमें ली गई जान

punjabkesari.in Thursday, Nov 02, 2023 - 04:42 PM (IST)

कानपुर: यूपी के कानपुर में 17 साल के कुशाग्र हत्याकांड में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। पुलिस के मुताबिक, 17 वर्षीय युवक कुशाग्र की हत्या उसकी ट्यूशन टीचर रचिता ने अपने बॉयफ्रेंड प्रभात और उसके दोस्त शिवा के साथ मिलकर की थी। प्रभात, कुशाग्र को अपने घर ले गया था। यहीं पर एक छोटे से स्टोर रूम में उसने वारदात को अंजाम दिया।

इस बारे में जॉइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि आरोपी राचिता ने कुशाग्र की हत्या करने के बाद शातिर चाल चली थी। जॉइंट कमिश्नर के अनुसार, हत्या करने के बाद रचिता कुशाग्र के मामा को फोन कर चिंता का बहाना बनाते हुए उनसे पल-पल की जानकारी ले रही थी, ताकि उसपर शक न जाए। ऐसा कहा जा रहा है कि कुशाग्र स्मार्ट दिखता था। इसी बीच उसका टीचर रचिता से कथित तौर पर अफेयर हो गया। छात्र टीचर से मिलने उसके घर आता था। बस यही बात उसके मर्डर की वजह बन गई।

रचिता के कुशाग्र के अलावा प्रभात शुक्ला से भी अफेयर था। प्रभात को यह बात चुभ रही थी। फिर उसने अपने दोस्त शिवा के साथ मिलकर कुशाग्र की हत्या की प्लानिंग बना डाली। हैरानी की बात यह है इस प्लान में रचिता भी शामिल हो गई थी। बता दें कि युवक की हत्या करने के बाद आरोपियों ने फिरौती मांगकर मामले को उलझाने की कोशिश की थी। आरोपियों ने कुशाग्र के परिवार से 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj