ट्यूशन टीचर ने 8 साल के मासूम को तार से बांधकर पीटा, पूरे शरीर पड़े नील

punjabkesari.in Wednesday, Sep 16, 2020 - 01:53 PM (IST)

लखनऊः राजधानी में पढ़ाई में कमजोर 8 साल के बच्चे को टीचर ने इस कदर मारा कि उसके शरीर पर लाशें पड़ गई। टीचर ने पहले बच्चे के हाथों को तार से बांधा, फिर बेरहमी से पिटाई की। टीचर की इस पिटाई से बच्चे के पैर, पीठ और कमर में गहरे चोट के निशान आए हैं। जिसके बाद नाराज माता-पिता ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की है। पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
दरअसल, थाना ठाकुरगंज थान क्षेत्र में मलपुर में 8 साल का बच्चा और उसकी बहन सचिन गुप्ता नाम के टीचर से ट्यूशन पढ़ने जाते हैं। लड़का पढ़ाई में कमजोर है। पढ़ाई के दौरान किसी छोटी से बात पर आरोपी टीचर ने बच्चे के दोनों हाथों को पीछे तार से बांध दिया फिर लकड़ी के डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी।
PunjabKesari
पिटाई के बाद बच्चे के  पैर, पीठ और कमर में गहरे चोट के निशान आए। माचा-पिता को जानकारी होने के बाद थाना ठाकुरगंज में शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी टीचर सचिन गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
पीड़ित बच्चे की मां गायत्री ने बताया कि बच्चा ट्यूशन पढ़ने गया था। वहां टीचर ने उसके हाथ, पैर बांधे फिर डंडों से पिटाई की। हमने पुलिस को बताया कि बच्चा पढ़ाई में थोड़ा कमजोर है लेकिन ऐसे नहीं पीटना चाहिए था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static