कानपुर: ट्यूशन टीचर छात्रा से करता था गंदी बात, मोबाइल पर वीडियो दिखाकर करता था छेड़छाड़

punjabkesari.in Friday, Aug 18, 2023 - 03:29 PM (IST)

Kanpur News: कानपुर में एक नाबालिग छात्रा ने अपने ट्यूशन टीचर पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है। छात्रा के परिजनों ने आरोपी टीचर की शिकायत थाने में की जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्जकर आरोपी टीचर को हिरासत में ले लिया है।

मामला चमनगंज थाना क्षेत्र का है, जहां मौलाना आमिर दो नाबालिग बच्चियों को ट्यूशन देता था। पढ़ाने के बहाने वालो मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो दिखाकर उनसे वैसा ही करने का दबाव बनांता था। डर के मारे उन्होंने अपने परिजनों से इस बात को छुपाए रखा, लेकिन ट्यूशन टीचर की हरकते जब ज्यादा बढ़ने लगी तो छात्रा ने अपने परिजनों को इससे अवगत कराया। जिसके बाद परिजनों ने आरोपी टीचर के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने आरोपी टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए उसको हिरासत में ले लिया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है संयुक्त पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी का कहना था कि ट्यूशन टीचर द्वारा नाबालिग बच्ची को मोबाइल पर अश्लील फिल्म दिखाने का मामला प्रकाश में आया है। मुकदमा दर्ज करके आरोपी को पुलिस हिरासत में लिया गया है उनका कहना था कि आरोपी टीचर के मोबाइल फोन को रिकवर किया जा रहा है जिससे सच्चाई का पता लगाया जा सके।

Content Writer

Imran