ट्विटर पर छिड़ी जंग- राहुल पर स्‍मृति ने कसा तंज, बोलीं- 'भाग राहुल भाग', कांग्रेस ने भी किया पलटवार

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2019 - 12:26 PM (IST)

अमेठीः लोकसभा चुनाव 2019 में अब कुछ ही समय शेष रह गया है। ऐसे में पक्ष-विपक्ष में जुबानी जंग के साथ-साथ ट्वीटर पर वार-पलटवार का सिलसिला शुरु हो गया है। राहुल गांधी अमेठी के अलावा अब केरल की एक सीट से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। वहीं स्मृति ईरानी ने इसपर ट्वीट करते हुए लिखा है कि अमेठी ने भगाया, जगह जगह से बुलावे का स्वांग रचाया, क्योंकि जनता ने ठुकराया. 'भाग राहुल भाग' सिंहासन खाली करो राहुल जी, जनता आती है।


दरअसल, अमेठी कांग्रेस जिला कमेटी के जिलाध्यक्ष योगेंद्र मिश्र ने पत्र जारी कर कहा है कि राहुल गांधी अखिल भारतीय कांग्रेस का प्रतिनिधित्व करते है। दक्षिण भारत के कार्यकर्ताओं ने पुरजोर मांग है कि वह यहां से भी चुनाव लड़ें। उन्होंने कहा कि है अमेठी की जनता में काफी उत्साह एवं उनके प्रति समर्थन है। स्मृति ईरानी ने इस पत्र को भी अपने ट्वीट के साथ जोड़ा है।

इस बीच स्मृति ईरानी कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया, 'चांदनी चौक ने हराया, अमेठी ने हरा कर भगाया, जिसे बार-बार जनता ने ठुकराया, हर बार राज्यसभा से संसद का रास्ता पाया, अब अमेठी ने हार की हैट्रिक का मौहाल बनाया.' सुरजेवाला ने स्मृति की तरह #BhaagSmritiBhaag भी लिखा। 

 

Tamanna Bhardwaj