ट्वीटर वार! BJP ने विपक्ष पर कसा तंज, कहा- ''दो युवा'' भी देख लिए, ''बुआ-बबुआ'' भी, मगर हुआ कुछ नहीं!

punjabkesari.in Sunday, Oct 03, 2021 - 04:29 PM (IST)

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) जैसे जैसे नजदीक आ रहा है कि वैसे वैसे पक्ष-विपक्ष में वार-पलटवार का सिलसिला और तेज हो गया है। वहीं एक बार फिर ट्वीटर (Twitter) वार शुरू हो गया है। इसी कड़ी में रविवार को यूपी बीजेपी(BJP) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट से बिना नाम लिए राहुल, अखिलेश और बीएसपी सुप्रीमो मायावती (Mayawati) तीनों पर कटाक्ष किया। इस ट्वीट में साल 2017 व 2019 के चुनावों और यूपी के माहौल का जिक्र किया गया है।
PunjabKesari
बीजेपी ने ट्वीट में लिखा कि ‘2017 में ‘दो युवा’ आए, आजकल दोनों में बातचीत बंद है। 2019 में ‘बुआ-बबुआ’ आए। अब ‘बुआ’ से बात करने को बोल भी दो तो ‘बबुआ’ गुस्सा जाते हैं। ‘दो युवा’ भी देख लिए, ‘बुआ-बबुआ’ भी देख लिए, मगर कुछ हुआ नहीं। अब 2022 में क्‍या करें, इसी चिंता में ‘युवा’, ‘बुआ’, ‘बबुआ’ तीनों डूबे हैं।’
PunjabKesari
इससे पहले शनिवार को बीजेपी ने कार्टून बनाकर बिना नाम लिए अखिलेश पर तंज करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि एक लड़के ने अपने पिताजी से उनकी साइकिल छीन ली। फिर उस साइकिल का बुरा हाल करके छोड़ दिया। अब वो लड़का ‘बाईस साइकिल’ के ख्वाब देख रहा है, जो एक न संभाल पाया वो ‘बाईस’ क्या संभालेगा? बाईस नहीं मिलेंगी बबुआ! न यकीन हो तो एकबार ‘बुआ’ से पूछ लो। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static