OMG! ढाई साल के बच्चे ने सांप को मुँह में चबाकर उतारा मौत के घाट, लोग हैरान

punjabkesari.in Saturday, Jun 03, 2023 - 04:05 PM (IST)

फर्रुखाबाद: रोमांच और रहस्य से भरे इस दुनिया को समझ पाना बहुत मुश्किल है। यहाँ क्या से क्या हो जाये कुछ भी कहा नहीं जा सकता। फर्रुखाबाद में एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां एक बच्चे के काटने से साँप की मौत हो गयी है। खेल खेल में बच्चे ने सांप को मुँह में पकड़ लिया और अपने दांतों से चबा डाला जिससे सांप की मौके पर ही मौत हो गयी। इसकी खबर बालक की दादी को हुई तो उन्होंने तत्काल बालक का इलाज कराया और अब बालक पूर्णतः स्वस्थ है। मामले की जानकारी होने पर लोग हैरान हो गए। 

PunjabKesari

आँगन में खेल रहा था बच्चा तभी आ गया सांप  
पूरा मामला फर्रुखाबाद जिले के कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र का है। मदनापुर गांव के रहने वाले दिनेश का ढाई साल का बच्चा अक्षय घर के आँगन में खेल रहा था। तभी आँगन में कहीं से एक सांप का बच्चा अक्षय के पास आ गया। अक्षय उसके साथ भी खेलने लगा। खेल-खेल में अक्षय ने सांप को मुँह में पकड़ लिया और अपने दांतों से चबा डाला। इससे सांप लहुलूहान हो गया।

PunjabKesari

सांप ने मौके पर तोड़ा दम
जब अक्षय की दादी सुनीता ने बच्चे सांप को चबाते हुए देखा तो उसने उसके मुँह से सांप के बच्चे को निकला। सांप को गहरा घाव लगा और उसने वहीं मौके पर ही दम तोड़ दिया। बच्चे अक्षय की हालत बिगड़ने पर आनन-फानन में दादी जिला अस्पताल लोहिया लेकर पहुंची और अक्षय का इलाज करवाया। अब बालक पूर्णतः स्वस्थ है।

PunjabKesari

नाती अक्षय ने सांप को मुंह से चबा लिया जिससे उसकी मौत हो गईः दादी
दादी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अक्षय मेरा नाती है जिसने सांप को मुंह से चबा लिया जिससे सांप की मौत हो गई। बच्चे के ईलाज के लिए लेकर आए हैं अब बच्चा ठीक है। पहली बार एसा हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static