झाड़ियों में संदिग्ध अवस्था में मिला युवक व युवती का शव, फैली सनसनी

punjabkesari.in Friday, Dec 07, 2018 - 06:38 PM (IST)

गोण्डा: उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले में उस समय सनसनी फैल गई जब युवक व युवती का शव झाड़ियों में संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला। लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आशंका जताई जा रही है कि शव प्रेमी युग्ल के हो सकते हैं।

मामला खोडरे थानाक्षेत्र के बाराखान गांव का है। यहां झाड़ियों में  युवक व युवती का शव पड़ा मिला। जिनकी उम्र 25 से 30 के बीच बताई जा रही है। ग्रामीणों की नज़र इन शवों पर पड़ी तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच की। युवती की लाश तालाब के किनारे पड़ी थी और उसके मुंह से झाग निकल रहा था तो वहीं युवक की लाश तालाब के किनारे एक पेड़ से लटक रही थी।

घटनास्थल का जायजा लेने के बाद एएसपी ह्रद्देश कुमार ने बताया कि दोनों शवों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। शवों की शिनाख्त के लिए टीम बनाकर आसपास के क्षेत्रों में पूछताछ की जा रही है। मौत का कारण जानने के लिए शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी और जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

Ruby