गंगा नदी में डूबने से 2 भाइयों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Wednesday, Apr 22, 2020 - 04:53 PM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब 2 भाइयों की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई। वहीं इस दर्दनाक हादसे से पूरे गांव में शोक का मौहोल है। वहीं परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

बता दें कि मामला हल्दी थाना क्षेत्र के मझौवा गांव का है। जहां पर दो युवक गंगा नदी में नहाने के लिए गये थे। इसी दौरान वे नदी के तेज बहाव में आ गए । जिससे नदी के गहरे पानी में डूब गए। मौक पर गांव वालों ने पुलिस को सूचित किया। इस पर पुलिस एवं एसडीआरएफ की टीम ने घटना स्थल पर पहुंच कर सर्च आपरेशन चलाया। जिस पर काफी प्रयास के बाद नीरज उर्फ छोटू का शव बरामद कर लिया।  पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

सूत्रों से पता चला है कि मृतक नीरज नीरज उर्फ छोटू अगमकुआं के छोटी पहाड़ी का निवासी है। नीरज अपने तीन दोस्तों के साथ महावीर घाट पर नहाने के लिए आया था।  नहाने के क्रम में ही नदी की गहराई का अंदाज नहीं मिलने पर लड़के गंगा में डूबने लगे इस दौरान घाट पर मौजूद स्थानीय लोगों ने तीन लड़कों को सकुशल बचा लिया वहीं नीरज उर्फ छोटू की गंगा में डूब कर मौत हो गयी।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने बताया कि मझौवा गांव के दो किशोर नीरज(15) और आशीष(18) सुबह गांव के अपने साथियों के साथ गंगा नदी में स्नान कर रहे थे।  तभी दोनों अचानक गहरे पानी में चले गए जिससे वे डूब गए।  घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर के सहयोग से दोनों के शव बरामद किए। दोनों किशोर रिश्ते में चचेरे भाई थे। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सोप दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static