बुझ गए एक ही घर के दो चिराग: नहाने गए दो सगे भाई नदी में डूबे, परिजनों में मचा कोहराम

punjabkesari.in Saturday, Apr 01, 2023 - 03:42 PM (IST)

बहराइच: जिले में घाघरा नदी में नहाने के दौरान दो नाबालिग भाइयों की डूबने से मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, घटना शुक्रवार शाम की है, जब करीब छह-सात बच्चे नदी में खेल रहे थे। पुलिस ने बताया कि इसी बीच किशन सिंह (12) नहाते नहाते नदी के बीच चला गया और डूबने लगा। इसे देख उसका सगा भाई शेखर सिंह (17) उसे बचाने के लिए नदी में आगे बढ़ा लेकिन ना तो वह अपने भाई को बचा सका ना खुद ही बच सका। मामले की जानकारी होते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई। घटना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से शव को बरामद कर लिया गया है।

हरदी थाने के प्रभारी अंजनी कुमार ने आज बताया कि दोनों लड़के तैरना नहीं जानते थे। कुमार ने बताया कि पुलिस व स्थानीय गोताखोरों की मदद से देर रात दोनों शवों को नदी से निकाला जा सका। थाना प्रभारी ने बताया कि शवों का शनिवार को पोस्टमार्टम कराकर उन्हें परिजनों के हवाले कर दिया गया । वहीं घटना के बाद गांव सन्नाटा पसरा हुआ है।

ये भी पढ़ें:- दिल दहला देने वाला मामला, यजमान को कथा सुना रहे पंडित को पड़ोसी ने अवैध तमंचे से मारी गोली

बांदा: उत्तर प्रेदश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर अपने यजमान को कथा सुना रहे पंडित (Pandit) को एक शख्स ने गोली मारकर घायल (Injured) कर दिया। जानकारी के मुताबिक थाना कमासिन के मवई गांव के रहने वाले पंडित जगदीश प्रसाद द्विवेदी यजमान कैलाश यादव के घर कथा (Katha) सुना रहे थे। उसी दौरान पुरानी रंजिश के चलते पड़ोसी ने पंडित को अवैध तमंचे से गोली मार दी। गोली लगने से पंडित बुरी तरह से घायल हो गया और मौके पर मौजूद लोगों ने उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static