Bhadohi News: हत्या के मामले में दो भाइयों को उम्रकैद, पुरानी रंजिश में युवक की हुई थी हत्या

punjabkesari.in Thursday, Sep 05, 2024 - 03:52 PM (IST)

भदोही: जिले में एक पुरानी रंजिश को लेकर एक व्यक्ति की पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में अदालत ने दो सगे भाइयों को दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुनाई है। जिला शासकीय अधिवक्ता दिनेश कुमार पांडेय ने बताया कि अपर सत्र न्यायाधीश सुबोध सिंह की अदालत ने हत्या के दोषी शिवशंकर प्रजापति (39) और दयाशंकर प्रजापति (44) को आजीवन कारावास के साथ प्रत्येक पर 32-32 हजार रूपये का जुर्माना भी लगाया है।

 भदोही पुलिस अधीक्षक मीनाक्षी कात्यायन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि घटना भदोही कोतवाली के बहुरिया गांव में 22 जनवरी 2020 की सुबह नौ बजे उस वक्त हुई थी जब महावीर प्रजापति (53) अपने खेत से काम कर घर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि घर से सौ मीटर पहले दयाशंकर और शिवशंकर ने पुरानी रंजिश में डंडे से पीट-पीट कर महावीर को मार डाला। 

ये भी पढ़ें:- अपने हुस्न के जाल में युवकों को फंसाती थी शातिर महिलाएं, ब्लैकमेल कर ऐंठती थी लाखों रुपए
 

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में हनीट्रैप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मासूम चेहरे से महिलाएं युवकों को पहले अपने जाल में फंसाती और फिर उन्हें ब्लैकमेल कर उनसे वसूली की जाती थी। पुलिस ने इस हनीट्रैप गैंग का खुलासा करते हुए 3 शातिर महिलाओं समेत 7 लोगों को धर दबोचा। पुलिस की जांच में सामने आया है कि इस गैंग में शामिल सुमैया खान नाम की महिला शालू बनकर लोगों को अपना शिकार बनाती थी। इतना ही नहीं ये गैंग न सिर्फ मेरठ बल्कि गाजियाबाद समेत दिल्ली तक कई लड़कों को अपने जाल में फंसा कर उनसे पैसे ऐंठ चुके है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static