CM योगी के निर्देश पर मजदूरों को लेकर पहुंची हरियाणा बॉर्डर पर दो बसें

punjabkesari.in Saturday, Apr 25, 2020 - 12:54 PM (IST)

शामली: CM योगी अदित्यनाथ के निर्देश पर दूसरे राज्यों में फंसे यूपी के प्रवासी श्रमिकों को उनके घर पहुंचाने का कार्य शुरू हो गया है। शनिवार सुबह हरियाणा रोडवेज की दो बसें यूपी के मजदूरों को लेकर यमुना पुल पर पहुंची। यहां पर स्वास्थ्य विभाग और पुलिस प्रशासन के अधिकारियों की मौजूदगी में मजदूरों की प्रारंभिक जांच पड़ताल और उनके नाम पते नोट किए गए। इसके बाद यूपी परिवहन निगम की बसों से इन मजदूरों को संबंधित जनपदों के लिए रवाना किया जाएगा। सुबह 7.30 बजे सोनीपत से 31 मजदूर और 8 बजे करनाल से 34 मजदूरों को लेकर हरियाणा रोडवेज की दो बसें यमुना पुल यूपी में हरियाणा बॉर्डर आईं।

गौरतलब है कि सीएम योगी ने घोषणा की थी कि दूसरे राज्यों में 14 दिन का उत्तर प्रदेश के सभी को कामगारों और मजदूरों को प्रदेश सरकार चरणबद्ध तरीके से वापस लाएगी और उनके घरों तक पहुंचाएगी। इस संबंध में प्रदेश सरकार की ओर से देर रात तक ही जिला मुख्यालय को आदेश जारी कर व्यवस्था करने को कहा गया था।

DM ने परिवहन निगम और एआरटीओ कार्यालय के अधिकारियों की बैठक ली। देर रात ही रोडवेज बसों के चालक परिचालकों को सूचना भेजकर आज सुबह संबंधित रोडवेज बस अड्डे पर बुला लिया था। जिलाधिकारी जसजीत कौर का कहना है कि शासन के निर्देशानुसार व्यवस्थाएं की गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static