बारिश के चलते कच्चे घर की दीवार ढही, मलबे में दबकर मां सहित दो बच्चों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Sep 19, 2021 - 11:55 AM (IST)

चित्रकूट: जनपद में लगातार हो रही बारिश के चलते कच्चे घर की दीवार ढहने से मलबे में भाई-बहन और मां सहित तीन लोग दब गए। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने तीनों को मलबे से निकाला।  आनन- फानन में स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मामला चित्रकूट जिले के मऊ थाना क्षेत्र के करही गांव का है। जहां पर अजय सिंह की पत्नी यशोदा अपने दो बच्चे ऋषि व रिया के साथा घर में खाना बना रही थी। इसी दौरान कच्चा मकान गिर गया, जिससे उसके नीचे दब गए और तीनों की मौत हो गई। घटना के बाद से इलाके में सन्नाटा पसर गया है। वहीं घटना की जानकारी होते ही जिले के अधिकारी मौके पर पहुंच कर पीड़ित परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन  दिया है।

डीएम शुभ्रांत कुमार शुक्ला ने बताया जिले में लगातार हो रही बारिश से एक कच्चा मकान गिरगया है। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। सूचना प्राप्त होते ही घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस पहुंच कर राहत बचाव का काम शुरू किया। फिलहाल घटना में तीन लोगों की मौत हो गई  मुख्यमंत्री राहत कोष से पीड़ित परिजनों को आर्थिक मदद जल्द ही मुहैया कराई जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static