शादी समारोह में डीजे बजाए जाने और महिलाओं के डांस को लेकर दो समुदाय आमने-सामने, जमकर चले ईंट-पत्थर

punjabkesari.in Tuesday, Jul 16, 2024 - 03:02 PM (IST)

Meerut News, (आदिल रहमान): उत्तर प्रदेश के मेरठ में शादी के दौरान डीजे बजाने को लेकर दो समुदाय आपस में भिड़ गए। इस दौरान मौके पर जमकर बवाल हुआ और देखते ही देखते घटनास्थल जंग के मैदान में तब्दील हो गया। इस दौरान एक पक्ष की तरफ से जमकर पथराव हुआ जिसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और किसी तरह हालात पर काबू पाया गया।
PunjabKesari
दरअसल, मेरठ के देहात क्षेत्र के फलावदा थाना क्षेत्र के रसूलपुर गांव में सचिन की शादी का कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान सचिन की बारात जानी थी जिसको लेकर घर में खुशी का माहौल चल रहा था और लोग डीजे के गानों पर थिरक रहे थे। इसी दौरान डीजे बजाए जाने को लेकर दूसरे पक्ष के लोगों ने इसका विरोध किया जिस पर देखते ही देखते माहौल गर्म हो गया। जिसके बाद दोनों पक्षों में बात बिगड़ गई और दोनों ही पक्ष आमने-सामने आ गए।
PunjabKesari
इसी बीच एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों से जमकर मारपीट की। साथ ही साथ जमकर पथराव किया। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया और हर कोई पथराव से बचकर इधर-उधर भागने लगा। वहीं इस घटना में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और किसी तरह हालात पर काबू पाया गया।
PunjabKesari
वहीं इस मामले पर एसपी देहात कमलेश बहादुर का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही साथ उन्होंने बताया कि शादी समारोह में डीजे बजाया जा रहा था और डीजे पर महिलाएं डांस कर रही थी और इसी दौरान डीजे बजाए जाने और महिलाओं के डांस को लेकर दूसरे पक्ष से विवाद हो गया था जिसमें दूसरे पक्ष के द्वारा मारपीट और पथराव की घटना को अंजाम दिया गया। साथ ही उन्होंने कहा कि घटना को अंजाम देने वाले लोगों की तलाश की जा रही है और जल्द से जल्द उन्हें गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

static