बिजनौर में दो पक्षों के बीच गोलीबारी में राहगीर समेत दो की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 29, 2020 - 03:35 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतकों में एक राहगीर बताया जा रहा है। जिला पुलिस कार्यालय के अनुसार धामपुर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले गांव पाडली मांडू में मंगलवार शाम लगभग सात बजे दो पक्षों के बीच हुई गोलीबारी में एक पक्ष से केहर सिंह की गोली लगने से मौत हो गई। 

बात दे कि मृतक की बेटी सीमा ने आरोपियों कि खिलााफ रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें से रामू, गोलू, रानू, बंटी, विपिन और रूपेन्द्र ने उसके पिता केहर सिंह से उधार के रुपयों को लेकर मारपीट की और गोली मार दी। इस बीच लड़ाई देख रहे प्रशांत (17) और उसके चाचा सतेन्द्र (35) को भी गोली लग गई। प्रशांत की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में मौत हो गयी जबकि सतेन्द्र को गंभीर हालत मे मेरठ ले जाया गया है।

प्रशांत के दादा ब्रजनंदन ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि प्रशांत और उसका चाचा गली मे बात कर रहे थे तभी केहर सिंह, उसके बेटों दीपक और रितिक तथा उनके अन्य साथियों ने गोलियां चलाई जिसमें प्रशांत और सतेन्द्र घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक संजीव त्यागी ने बताया कि दो पक्षों में कुत्ता खरीदने को लेकर हुए विवाद के बाद गोलीबारी हुई जिसमें एक राहगीर प्रशांत की गोली लगने से मौत हो गई जबकि उसका चाचा सतेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली लगने से एक पक्ष के केहर सिंह की भी मौत हो गई। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static