लखनऊ: गैस रिसाव से कोल्ड स्टोरेज में हुआ जोरदार धमाका, 2 मजदूरों की दर्दनाक मौत और 4 गंभीर

punjabkesari.in Sunday, Mar 07, 2021 - 09:11 AM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में लखनऊ देहात के इटौंजा क्षेत्र में आलू भंडारण के दौरान हुए हादसे में वहां काम कर रहे 2 मजदूरों की मौत हो गई जबकि 4 घायल हो गए। बक्शी का तालाब इलाके के पुलिस उपाधीक्षक डॉ. हिरदेश कठेरिया ने यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया शनिवार रात करीब 9 बजे इटौंजा क्षेत्र माल रोड पर गोराही गांव में स्थित बिंदेश्वरी कुछ मजदूर आलू भंडारण के काम में लगे थे। उसी दौरान अमोनिया गैस रिसाव और चैंबर फट गया । इस हादसे में 4 मजदूर सीतापुर निवासी मिश्रीलाल ,धर्मेंद्र कुमार ,परमानंद और बाराबंकी निवासी विनोद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल भेजा गया यहं सीतापुर निवासी 35 वर्षीय मिश्रीलाल और 30 वर्षीय धर्मेंद्र की मौत हो गई। गंभीर रुप से घायल परमानंद और विनोद कुमार को केजीएमयू रेफर करा दिया गया है। उनकी हालत नाजुक है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद कोल्ड स्टोर के आसपास इलाके गैस रिसाव के चलते लोगों को परेशानी भी हुई।

कठेरिया ने बताया कि इस मामले में शीतगृह के संचालक के खिलाफ रिपोटर् भी मामला दर्ज करा दिया गया है। ममाले की जांच की जा रही है। कोल्ड स्टोर में करीब 60 हजार बोरे आलू भरा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static