कांवड़ लेकर जाने को दो पक्षों में मारपीट, गांव में भारी पुलिस बल तैनात

punjabkesari.in Tuesday, Aug 07, 2018 - 03:50 PM (IST)

नोएडाः  ग्रेटर नोएडा के पंचायतन गांव में पहले डाक कांवड़ लेकर हरिद्वार जाने के वर्चस्व को लेकर कल दो पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव हुआ। दोनों पक्षों ने ग्रेटर नोएडा थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की तफ्तीश कर रही है। गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।   

थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि पंचायतन गांव में सोमवार को डाक कांवड़ लेकर हरिद्वार जाने की तैयारी चल रही थी। गांव में दो पक्ष डाक कांवड़ लेने जा रहे थे। उन्होंने बताया कि गांव के बाहर स्थित मंदिर से डाक कांवड़ ले जाने की तैयारी की जा रही थी। इस दौरान एक पक्ष के लोग एक वाहन में डीजे लगाकर नाच- गा रहे थे। इसी दौरान दूसरा पक्ष उनसे भिड़ गया।

    

उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों ने लाठी डंडे और पत्थरों से एक दूसरे पर हमला किया। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में आदेश नाम के व्यक्ति ने 13 लोगों को नामित करते हुए मामला दर्ज कराया है, जबकि कुलदीप ने 24 लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है। 

उन्होंने बताया कि स्थिति की गंभीरता को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। इस घटना में अभी तक छह लोगों को चोट लगने की पुष्टि हुई है।  

Ruby