कोसी नदी में नहाने गए दो दोस्तों की डूबकर मौत

punjabkesari.in Thursday, Jul 16, 2020 - 08:29 AM (IST)

रामपुरः कोसी नदी में नहाने गए दो युवकों का काल ही नदी बन गई। दरअसल नदी नहाने गए दो दोस्तों में से एक दोस्त अचानक डूबने लगा उसे डूबता देख कर दूसरा उसे बचाने पानी में आगे बढ़ गया और वह भी नदी में समा गया।

बता दें कि रामपुर के गंगापुर निवासी चार नौजवान कोसी नदी में नहाने के लिए गए थे। जिनमें से एक दोस्त अचानक डूबने लगा, उसे डूबता देख कर दूसरा उसे बचाने पानी में आगे बढ़ गया और वह भी डूबने लगा दोनों को डूबता देख  लोगों ने शोर मचाया। देखते ही देखते वहां मौके पर तमाम लोग इकट्ठा हो गए और पुलिस भी आ गई जिनकी मदद से पानी में डूबे दोनों दोस्तों को बाहर निकाला गया और तुरंत उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मरने वाले दोनों युवक राहुल और विशेष आपस में घनिष्ठ मित्र थे।

अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया रामपुर के गंगापुर के चार नौजवान कोसी नदी में नहाने के लिए गए थे नहाने के दौरान जो रेलवे पुल है उसके नीचे उनमें से एक आदमी डूबने लगा दूसरा उसे बचाने गया वह भी डूबने लगा शेष 2 लोग जो थे उन्होंने हल्ला मचाया पुलिस फोर्स भी पहुंची आसपास के लोग भी पहुंचे हालांकि दोनों को निकाल तो तत्काल लिया गया लेकिन इस बीच दोनों की मृत्यु हो गई।

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static