Road accident: मथुरा में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार महिला समेत दो की मौत, एक अन्य घायल

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2024 - 05:42 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के जैत थाना क्षेत्र में सोमवार को दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक की टक्कर से बाइक पर सवार दो लोगों की मौत हो गयी जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। मथुरा जिले के जैत थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) अश्विनी कुमार ने बताया कि जैत गांव की सिंघार मोहल्ला निवासी महिला भगवान देई छटीकरा जाने के लिए बाइक पर सवार होकर जा रही थी, तभी पीछे से आए तेज रफतार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी।

एसएचओ ने बताया कि हादसे में मरने वाले की शिनाख्त भगवान देई और सूबसेन के तौर पर हुयी है। उन्होंने बताया कि बाइक चला रहा रामबाबू गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती करा दिया। उन्होंने बताया कि दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- मुस्लिम युवक की छेड़खानी और ब्लैकमेलिंग से परेशान थी पॉलिटेक्निक की छात्रा, उठाया दिल दहला देने वाला कदम

Sambhal News: उत्तर प्रदेश में संभल जिले के गुन्नौर क्षेत्र में एक लड़के द्वारा लगातार तंग किए जाने से परेशान होकर एक युवती ने आत्महत्या कर ली। थाना व कस्बा गुन्नौर के अंतर्गत की निवासी अनामिका श्रीवास्तव (18) जिला बदायूं में पॉलिटेक्निक की छात्रा थी। अनामिका स्कूल में अवकाश होने के कारण अपने घर पर आई थी। रविवार को सुबह के समय उसका शव घर के एक कमरे में फंदे पर लटका मिला। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static