महिला सिपाही के पति की करतूत, मकान मालकिन सहित 2 मासूमों को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

punjabkesari.in Monday, Mar 01, 2021 - 11:46 AM (IST)

कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां महिला सिपाही उषा के पति अवनीश ने मकान मालिक की पत्नी और उसके बच्चों को पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगने से गंभीर रुप से झुलसे घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां घायलों में से एक (अक्षिता) ने दम तोड़ दिया।

जानकारी मुताबिक पीड़िता के ससुर कैलाश यादव का कहना है कि उसकी बहू (अर्चना) रसोई में खाना बना रही थी और वह बच्चों के साथ बाहर वाले कमरे में बैठे थे। इसी दौरान उनके यहां किराए पर रहने वाली महिला सिपाही का पति पेट्रोल लेकर पहुंचा और महिला व बच्चों पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। वहीं अभी तक आग लगाने के कारणों की वजह पता नहीं चली है।

बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी हाइवे पर एक ट्रक से टकराकर बुरी तरह से घायल हो गया। घायल हालत में आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बता दें कि अर्चना का पति जितेंद्र कानपुर देहात में पार्षद है। अर्चना के ससुर कैलाश यादव भी पुलिस से रिटायर है। उनके मकान में ही महिला सिपाही उषा किराए पर रहती थी।

वहीं इस मामले में कानपुर देहात के एसएसपी केशव चौधरी ने बताया कि आरोपी ने खाना बनाते समय पेट्रोल डालकर घटना को अंजाम दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे आरोपी का एक्सीडेंट हुआ है। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां महिला और उसके एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है और बेटी अक्षिता की मौत हो गई है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static