प्रेमिका के घर में घुसे युवक की पीट-पीट कर हत्या, दो गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, May 26, 2020 - 08:08 PM (IST)

महराजगंज: जनपद से एक सनसनी घटना सामने आई है। जहां पर एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर में घुस गया। जब इसकी भनक प्रेमिका के परिजनों को लगी तो लाठी-डंडे से प्रेमी युवक की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद मौके पर ही प्रेमी की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला पुरन्दरपुर थाना क्षेत्र के राजापुर गांव का है। जहां पर बीती रात प्रेमी युवक की हत्या कर दी है। मामले में पुलिस का कहना है कि मृतक की पहचान अच्छेलाल के रूप में हुई है। प्रेमिका के परिजनों ने युवक को पकड़कर कमरे में बंद कर दिया और फिर उसकी पिटाई शुरू कर दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मौके से परिजन फरार हो गए।

सीओ सीओ फरेंदा अशोक कुमार मिश्र ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम संबंध का है। प्रेमी युवक अच्छेलाल बीती रात प्रेमिका से मिलने उसके घर आया था परिजनों को जब इसकी जानकारी मिली तो युवक को कमरे में बंद करके बुरी तरह पीट कर उसकी हत्या कर दी गई फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Edited By

Ramkesh