विस्फोट से हमलाकर बदमाशों ने की किशोरों की हत्या, सुराग मिटाने के लिए शवों को लगाई आग

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 10:51 AM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश में जब से योगी सरकार आई है, तब से ऐसा कोई दिन नहीं बीता होगा, जब हत्या, लूटपाट, डकैती, छीना-झपटी व चोरी की वारदात न हुई हो। वहीं बीते रात हुई इस डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात से प्रयागराज थर्रा गया है। दरअसल, मामूली विवाद में बदमाशों ने बम-गोलियों से हमलाकर दो किशोरों की हत्या कर दी। इतना ही नहीं सुराग मिटाने के लिए पेट्रोल छिड़ककर उनके शवों को जलाने का प्रयास किया। 

झूंसी इलाके के कलवारी टोला मुहल्ले में रहने वाले रवि और वासु का कुछ लोगों से मामूली कहासुनी के बाद कुछ दिन पहले झगड़ा हुआ था। बीती रात रवि और वासु अपने कुछ साथियों के साथ बैठे थे। तभी वहां 4 से 5 बदमाश उनके पास पहुंचे और फायरिंग करनी शुरू कर दी। बदमाश ने उनपर बम से भी हमला किया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सुराग मिटाने के लिए बदमाशों ने दोनों की लाश पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया। कुछ लोगों ने देखा और चिल्लाकर भीड़ इकट्ठा कर ली तो बदमाश लाश छोड़कर प्रयागराज-वाराणसी हाईवे की तरफ भाग निकले। 

घटना से गुस्साए लोगों ने दो बाईक में आग लगा दी और हाईवे जाम करने की कोशिश की, लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर हालात पर काबू पाया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एहतियात के तौर पर इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है और बदमाशों को पकड़ने के लिए कई जगहों और हाईवे पर नाकाबंदी भी कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक घटना में परिवार की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


 

Deepika Rajput