एक्शन में यूपी पुलिस: दो बदमाशों को मुठभेड़ में किया ढेर, मरने वालों में एक लाख का इनामी बदमाश शामिल

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2022 - 11:29 AM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार अपराधियों और माफियाओं को लेकर सख्त है। सीएम के निर्देश बाद जिला पुलिस भी अपराधियों के सफाया करने में जुटी है। शुक्रवार की रात्रि अपराध एवं क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक इंदिरापुरम पुलिस गस्त कर रही थी इसी दौरान बाइक सवार दो संदिग्ध युवक दिखाई पड़े।

PunjabKesari

पुलिस ने आरोपी को बैरिकेडिंग पर रोकने की कोशिश की। मौके से आरोपी भागने लगे इस दौरान बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई।  गिरने के बाद संदिग्ध व्यक्तियों द्वारा पुलिस पार्टी पर लगातार जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई । पुलिस जिसमें इंदिरापुरम एवं प्रभारी निरीक्षक इंदिरापुरम की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी एंव स्वाट टीम प्रभारी व 01 आरक्षी गोली लगने से घायल हो गये । पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान आरोपी गंभीर रुप से घायल हो गए। आनन- फानन में आरोपियों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गोली लगी है। जिसे उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया । उपचार के दौरान चिकित्सकों द्वारा अभियुक्त को मृत घोषित किया गया है । अभियुक्त की पहचान बिल्लू गैंगस्टर उर्फ अवनीश निवासी दुजाना थाना बादलपुर गौतमबुद्धनगर के रुप में हुई है । अभियुक्त थाना कविनगर से हत्या के अभियोग में वांछित चल रहा था ।  उन्होंने बताया कि अभियुक्त 1,00,000/-रुपये (एक लाख रुपये ) का इनामी था एवं उसके विरुद्द संगीन धाराओं में करीब दो दर्जन  अभियोग पंजीकृत थे । विधिक कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद आरोपी के शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static