मुरादाबाद में कोरोना से दो और मौत, पॉजिटिव की संख्या हुई 67

punjabkesari.in Tuesday, Apr 21, 2020 - 11:42 AM (IST)

मुरादाबादः कोरोना वायरस का प्रकोप दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ तो इसके संक्रमण को रोकने के लिए सरकार हर प्रयास कर रही है वहीं खतरनाक वायरस के चपेट में आए लोगों के मौत का सिलसिला भी रूकने का नाम नहीं ले रहा है। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद स्थित तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी में भर्ती दो कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो गई। इस तरह कोविड-19 संक्रमण से मुरादाबाद में अब तक मरने वालों की संख्या पांच हो गई है।

बता दें कि दोनों मृतक महिला शीला वर्मा और मोहम्मद उमर वृद्ध थे। इससे पहले रविवार को ताजपुर सीएचसी में तैनात डॉक्टर निजामुद्दीन की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी। आठ दिन पहले ही उनकी पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी और वे तभी से आइसोलेशन वार्ड में भर्ती थे। 35 साल के निजामुद्दीन की मौत के बाद अब उनके परिवार के पांच लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

जिले में कोरोना से लगातार तीसरी मौत
मुरादाबाद के CMO डॉ एमसी गर्ग ने इन सब की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि डॉ. निजामुद्दीन की हालत गंभीर थी और वे कई दिनों से वेंटिलेटर पर थे। उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की गई लेकिन उन्होंने टीएमयू मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में दम तोड़ दिया। वहीं दो और वृद्ध की कोरोना से मौत हो गई।

पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 67
जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। मंगलवार को 58 संदिग्धों की रिपोर्ट आई, जिसमें से 15 लोग संक्रमित पाए गए। जिससे जिले में हड़कंप मच गया।  जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 67 पहुंच गई है।  



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Author

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static