गाजियाबाद डबल मर्डर खुलासा: परिचित महिला ने अपने पड़ोसी दोस्त संग दिया था वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Feb 07, 2021 - 10:21 AM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने बीती रात लूट और हत्या के मामले में मुठभेड़ के दौरान 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि शनिवार की रात थाना मसूरी इलाके के शताब्दीपुरम स्थित सरस्वती विहार कॉलोनी में करीब 9:00 बजे अज्ञात लोगों ने लूटपाट के इरादे से हमला किया। घटना के समय घर में मौजूद 5 लोगों को बदमाशों ने हमला कर घायल कर दिया। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय में उपचार हेतु भेजा गया।

नैथनी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल 2 लोगों की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई थी, जबकि गंभीर रूप से घायल 3 बच्चों को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। मृतकों की पहचान डॉली और अंशु के रूप में हुई है। पुलिस को मौके से मिली जानकारी के आधार पर अधिकारियों ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और जांच कर देर रात ही मुठभेड़ के बाद लाल क्वाटर्र थाना सिहानी गेट गाजियाबाद से 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार की गई महिला पीड़ित परिवार की पूर्व परिचित रिश्तेदार की पत्नी है, उसने पने पड़ोसी मित्र सोनू के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस को अभियुक्त के कब्जे से एक पिस्टल ,तमंचा,घर से लूटे गए सोने/ चांदी के जेवरात और नकदी घटना के समय पहने हुए कपड़े, मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

Content Writer

Anil Kapoor