प्रयागराज में कथित चोर की पीट-पीटकर हत्या के मामले में दो व्यक्ति गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 12, 2022 - 07:55 PM (IST)

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के खुल्दाबाद थाने के बेनीगंज में मंगलवार की तड़के सुबह कथित चोर की पीट-पीटकर हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने बुधवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

CCTV फुटेज में 5 लोग दो व्यक्तियों को पीटते नजर आए
पुलिस अधीक्षक (नगर) संतोष कुमार मीणा ने संवाददाताओं को बताया कि खुल्दाबाद में कल घटी घटना के संबंध में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनकी पहचान जगदीश प्रसाद शुक्ला और सतेंद्र शुक्ला के रूप में की गयी है। उन्होंने बताया कि पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में पांच लोग दो व्यक्तियों को पीटते नजर आए, जिनकी पहचान कर ली गई है और तीन अन्य व्यक्तियों में पुष्पेंद्र शुक्ला, लवकुश और दिलीप हैं जिनकी गिरफ्तारी अभी नहीं हो सकी है।

बिजली गोदाम में कई दिनों से हो रही थी चोरी
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों ने जुर्म स्वीकार करते हुए बताया कि उनके गोदाम में बिजली के तार और उपकरण रखे थे और पिछले कई दिनों से चोरी हो रही थी, जिसके बाद उन्होंने सीसीटीवी कैमरा लगवाया। अधिकारी ने बताया कि घटना की रात दोनों व्यक्ति चोरी करते हुए पकड़ लिए गए और उन्होंने इन व्यक्तियों को मारपीट कर छोड़ दिया, बाद में पता चला कि एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है।

चोरी करने आए व्यक्ति की पिटाई से हुई थी मौत
उल्लेखनीय है कि मंगलवार को तड़के कथित तौर पर चोरी के इरादे से आए दो व्यक्तियों की कुछ लोगों ने बुरी तरह से पिटाई की जिससे एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान गप्पू उर्फ जहीर खान (35) के रूप में की गई थी, वहीं घायल व्यक्ति की पहचान मुन्ना उर्फ यूसुफ खान के रूप में की गई है। मृतक के परिजनों की तहरीर पर मंगलवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

Content Writer

Mamta Yadav