सोनभद्र में दो पुलिसकर्मियों पर दबंगों ने किया हमला, घायल

punjabkesari.in Saturday, Jul 25, 2020 - 07:13 PM (IST)

सोनभद्र: उत्तर प्रदेश में सोनभद्र के ओबरा क्षेत्र में शनिवार को रूपये के लेन देन के मामले में शिकायत मिलने पर जांच के लिये पहुंचे दो पुलिसकर्मियों पर आरोपी पक्ष के लोगों ने ईंट-पत्थर से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।       

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया की पनारी गांव निवासी रविन्द्र यादव शनिवार की सुबह 11बजे ओबरा थाने में ओबरा डैम निवासी लालचंद्र , शीवलली व इन्द्रदेव के खिलाफ रुपये को लेनदेन व जान से मारने की धमकी देने सम्बंधित तहरीर दिया था। ओबरा थाने से हेड कांस्टेबल विनोद कुमार तिवारी व कांस्टेबल सुदीप कुमार मोटरसाइकिल से मामले की जांच करने के लिए ओबरा डैम पहुंचे और लालचंद्र शीवलली व इन्द्रदेव से पूछताछ कर रहे थे तभी आरोपी समेत कुछ लोगों ने मिलकर पुलिसकर्मियों पर ईट पत्थरों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।       

सूचना पाकर मौके पर पहुंची ओबरा पुलिस ने दोनों पुलिसकर्मियों को लेकर इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोपन ले गये। डाक्टर ने बताया की हेड कांस्टेबल विनोद कुमार तिवारी के सिर में सात टाका लगाया गया है और सुदीप कुमार के सिर में पट्टी लगायी गयी है। डाक्टर ने बताया की फिलहाल दोनों पुलिसकर्मी की हालत खतरे से बाहर है। ओबरा पुलिस ने बताया की मामले की जांच की जा रही हैं। हमलावरों की जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static