आपस में बाइक टकराने से 2 पुलिसकर्मियों ने युवक को बेरहमी से पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Friday, Jul 19, 2019 - 11:14 AM (IST)

नोएडा: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें यूपी पुलिस के 2 सिपाही एक युवक को जमकर पीट रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनों सिपाहियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504 के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

वीडियो दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा के इकोटेक थर्ड थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो में 2 सिपाही आपस में बाइक टकरा जाने के बाद एक युवक को जमकर पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। मौके पर मौजूद लोगों ने इस मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने इन दोनों सिपाहियों के खिलाफ ईकोटेक थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक दोनों सिपाहियों की पहचान हो गई है, जो फिलहाल नोएडा के सेक्टर 146 मेट्रो स्टेशन पर तैनात हैं। पुलिस अधिकारियों ने इन सिपाहियों के खिलाफ 49 बटालियन पीएससी के कमांडेंट को सूचित कर दिया है।  एक का नाम उमेश जादौन और दूसरे कांस्टेबल का नाम आलोक कुमार है। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया की प्राथमिक जांच से पता चला है कि एक रोडरेज की घटना थी। इस संबंध में 49 बटालियन पीएसी के कमांडेंट को सूचित किया जा चुका है। जिससे इन सिपाहियों के खिलाफ विभागीय और निलंबन की कार्रवाई की जा सके।

 

 

 

 

 

Ruby