बीच सड़क पर 2 पुलिसकर्मियों में चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2019 - 03:07 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस के दो जवानों पर अंगूर की बेटी का ऐसा रंग चढ़ा कि वो बीच सड़क पर आपस में ही भीड़ गए। दोनों पुलिस के जवानों के बीच बात होते होते अचानक लात घुसे चलने लगे और कुछ ही देर में दोनों ने पुलिस का डंडा लेकर एक दूसरे को पीटना शुरू कर दिया। नशे में पुलिस के आपस में लड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और दोनों का मेडिकल परिक्षण करवाने के बाद कार्रवाई की बात कही। 

आपस में एक दूसरे की पिटाई कर रहे पुलिस का ये वीडियो बिठूर थाना क्षेत्र के मंधना चौकी का है। इस चौकी में तैनात हेड कांस्टेबल संजय व सिपाही धर्मेंद्र 11 अगस्त को पुलिस जीप से गश्त पर थे। गश्त के दौरान दोनों ने शराब पी और मंधना चौकी आ गये। चौकी में जीप खड़ी कर आपस में बात करने लगे, लेकिन कुछ ही देर में दोनों के बीच हो रही बातचीत बहस में तब्दील हो गई।

अचानक दोनों ने पुलिस जीप में रखे डंडे निकाल लिए और एक दूसरे पर हमला कर दिया। पुलिस चौकी में हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस के आपस में लड़ने का वीडियो एसएसपी के संज्ञान में आया तो उन्होंने दोनों का मेडिकल कराने के बाद कार्रवाई करने की बात कही है।




 

Tamanna Bhardwaj