ऑपरेशन क्लीन: मेरठ में पुलिसकर्मियों को गोली मारकर भाग रहे दो इनामी बदमाश ढेर

punjabkesari.in Thursday, Sep 12, 2019 - 11:48 AM (IST)

मेरठः यूपी पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए एक्शन मोड में है। आए दिन पुलिस बदमाशों के खिलाफ ताबड़तोड़ एनकाउंटर कर रही है। इसी कड़ी में मेरठ में मुठभेड़ के दौरान पुलिसकर्मियों को गोली मारकर भाग रहे 50-50 हजार रुपये के 2 इनामी बदमाश मारे गए।

एसएसपी अजय साहनी के अनुसार रात करीब पौने दस बजे चेकिंग के दौरान कंकरखेड़ा पुलिस ने बाइक सवार दो बमदाशों को रोकने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाश पुलिस सुधीर और राहुल मलिक को गोली मारकर फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों को रात करीब पौने 12 बजे सरधना मार्ग पर घेरा लिया। इस मुठभेड़ में इनामी बदमाश शहजाद और पंकज उर्फ बंटी घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। बदमाशों की गोली से घायल कांस्टेबल राहुल मलिक और सुधीर को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। एक गोली थाना प्रभारी निरीक्षक विजय पाल सिंह को भी लगी, लेकिन बुलेटप्रूफ जैकेट होने के कारण वह बच गए।

उन्होंने बताया कि बदमाशों के पास से दो देशी पिस्टलें, खोखा और जिंदा कारतूसों के अलावा बगैर नंबर की बाइक बरामद बरामद की गई है। दोनों बदमाश मुजफ्फरनगर जिले के बुढ़ाना कस्बे के रहने वाले थे। पंकज के खिलाफ करीब 24 और शहजाद के खिलाफ विभिन्न थानों में 16 मामले दर्ज हैं। इन बदमाशों के खिलाफ 50-50 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

Deepika Rajput