झोलाछाप डॉक्टरों ने ली महिला की जानः पैर में दर्द होने पर लगाए 6 इंजेक्शन,  मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2024 - 05:25 PM (IST)

मुरादाबादः दो झोलाछापों के छह इजेंक्शन लगाने से महिला की मौत हो गई। घटना सोमवार की देर रात की है। परिवारवालों ने क्लीनिक पर जमकर हंगामा किया। मौका देख झोलाछाप क्लीनिक बंद करके फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी की और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



उपचार को मुरादाबाद ले जाते समय मौत
गजरौला क्षेत्र के सलेमपुर गोंसाई गांव निवासी अनित की पत्नी सुंदरी के पैर में सोमवार रात तेज दर्द हो गया था। अनित उसे गांव में ही झोलाछाप के यहां ले गया। आरोप है कि झोलाछाप ने सुंदरी को एक के बाद एक तीन इजेक्शन लगा दिए। इससे उसकी हालत और ज्यादा खराब हो गई। उसके बाद परिजनों ने महिला को गांव में ही दूसरे झोलाछाप को दिखाया तो उसने भी तीन इजेक्शन और लगा दिए। इसके बाद सुंदरी की हालत और बिगड़ गई। इसके बाद परिवार वाले सुंदरी को देर रात मुरादाबाद के अस्पताल में ले जा रहे थे। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। परिजन सुंदरी के शव को लेकर वापस घर लौटे तथा झोलाछाप पर गलत उपचार करने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। इससे मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौका पाकर झोलाछाप क्लीनिक बंद करके फरार हो गया।



पुलिस ने शव कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजा
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इंस्पेक्टर जितेंद्र बालियान ने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Ajay kumar