बांदा में जहरीले पदार्थ के सेवन से आत्महत्या की दो अलग-अलग घटनाएं

punjabkesari.in Saturday, Jun 20, 2020 - 12:02 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के चिल्ला थाना क्षेत्र के चकला गांव में एक किसान ने खेत में जहर खाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली जबकि एक अन्य घटना में एक लड़की ने घर में जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

घटना की जांच में जुटी पुलिस 
बता दें कि चिल्ला थाना के प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह ने शनिवार को बताया कि चकला गांव के किसान मुन्ना निषाद (45) ने शुक्रवार को अपने खेत में कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था। गंभीर हालत में परिजन उसे इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम कराने के बाद किसान का शव उसके परिजन को सौंप दिया गया है और घटना की जांच शुरू कर दी गयी।

किसान ने खेत में जाकर खाया जहरीला पदार्थ
मृतक के भाई सन्तोष निषाद ने पुलिस को बताया कि डेढ़ बीघे कृषि भूमि पर खेती-किसानी कर परिवार का भरण-पोषण करने वाले मुन्ना निषाद का बेटा कमलेश गोवा में निजी कंपनी में नौकरी करता है। सुबह उसने अपने बेटे से फोन पर घर खर्च के लिए पैसा भेजने की बात कही थी। बेटे ने क्या जवाब दिया पता नहीं। इसके बाद उसने खेत में जाकर कोई जहरीला पदार्थ खा लिया था।
PunjabKesari
17 साल की एक किशोरी ने खाया जहर
एक अन्य घटना में कमासिन थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि महेड़ गांव में 17 साल की एक किशोरी ने जहर खा लिया और इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्दीश में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static