UP पुलिस को बड़ी सफलता: विशाखापटनम से बागपत आए दो तस्कर 45 किग्रा गांजा के साथ गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 11:20 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में चांदीनगर थाना पुलिस ने बीती देर रात सर्विलांस टीम की मदद से चेकिंग के दौरान खासपुर मोड़ के पास से दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों तस्कर आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम से गांजे की खेप बागपत लाकर इसकी तस्करी करते थे।  
     
PunjabKesari
पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपियों के कब्जे से करीब 45.5 किग्रा गांजा बरामद हुआ है। गांजा तस्कर गांजे की तस्करी मुजफ्फरनगर जनपद में करते थे। पुलिस ने बताया, सोमवार देर रात चांदीनगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान क्षेत्र के खासपुर मोड़ के समीप विशाखापटनम से बागपत आये कार सवार दो गांजा तस्करों को पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में गांजा तस्करों ने बताया कि वे उरगवैली विशाखापटनम से गांजा लेकर बागपत आते थे और गांजे से भरी गाड़ी बागपत में अपने अन्य साथी तस्करों को दे देते थे। इसके बाद साथी तस्कर गाड़ी को मुजफ्फरनगर ले जाते थे।       

गिरफ्तार गांजा तस्कर नदीम पुत्र रहीसु व समीर पुत्र कल्लू निवासी ग्राम बड़ौदा जिला मुज़फ्फरनगर को पुलिस ने गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपियों से एक कार भी बरामद हुई है। थाना प्रभारी नितिन पांडे का कहना है कि दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static