बड़ा हादसा: आधी रात गिरा दो मंजिला मकान, घर में सो रहे मां-बच्चों समेत 5 की दर्दनाक मौत

10/22/2021 11:11:59 AM

जौनपुर: उत्तर प्रदोश के जौनपुर से बड़ा ही दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां काफी दिनों से जर्जर दो मंजिला मकान गिरने से मलबे में दबकर 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए हैं जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है। गुरुवार रात 11:30 बजे के बाद यह हादसा हुआ है। शुक्रवार सुबह तक प्रशासन ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया है। 

PunjabKesari
पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के बड़ी मस्जिद के पास का है। जहां गुरूवार देर रात काफी दिनों से जर्जर पड़ा दो मंजिला मकान भरभराकर गिर पड़ा। जिसके बाद घर में सो रहे लोग मलबे में दब गए और चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मलबे को हटाकर को दबे हुए लोगों को बाहर निकाला लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। मलबे में दबने से मां और 3 बच्चों समेत 5 लोग काल के गाल में समा चुके थे। वहीं एक पड़ोसी भी मलबे की चपेट में आ गया और अपनी जान गवां दी। वहीं गंभीर रूप से घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  
 
 PunjabKesari
मकान जमालुद्दीन का बताया जा रहा है। देर रात खाना खाने के बाद कुछ लोग सोने चले गए तो कुछ लोग बैठकर घर में बातचीत कर रहे थे। रात में मकान भरभरा कर गिर गया। जिससे हेरा (10), स्नेहा (12), चांदनी (18), शन्नो (55),गयासुद्दीन (17), मोहम्मद असाउददीन ( 19), संजीदा (37), मोहम्मद कैफ (8), मोहम्मद सैफ (14), मिस्बाह (18) और पड़ोसी अजीमुल्लाह (68) मकान के मलबे में दब गए। चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मलबे में दबे लोगों को बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। हॉस्पिटल में अजीमुल्लाह (पड़ोसी), जमालुद्दीन की पत्नी संजीदा, बेटा मोहम्मद कैफ, बेटा मोहम्मद सैफ और बेटी मिस्बाह को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य घायलों का इलाज चल रहा है। हादसे में जमालुद्दीन के पत्नी, एक बेटी और दो बेटों की मौत हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static